Movie prime
रांची में पुलिस ने पकड़ी मिनी गन फैक्‍ट्री, जिला परिषद सदस्‍य के भाई समेत 2 गिरफ्तार
 

रांची पुलिस ने सोमवार की देर रात पिठौरिया थाना क्षेत्र के सांगा गांव में छापेमारी कर एक मिनी गन फैक्ट्री पकड़ी है. ‌पुलिस ने फैक्ट्री चलाने वाले जिला परिषद सदस्य हकीम अंसारी के भाई फारूक अंसारी और जुगल लोहरा उर्फ बहरा को गिरफ्तार किया है. वैसे बता दे  पुलिस ने जुगल को उसके घर से पकड़ा है, जबकि आरोपी फारूख को करकट्टा से गिरफ्तार किया गया है.

आपको बता दे कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने फैक्ट्री से एक अर्ध निर्मित सिंगल बैरल का पिस्टल, लकड़ी के बंदूक का ढांचा, भट्टी को गर्म करने वाली मशीन के अलावा देसी पिस्टल और कुछ गोलियां बरामद की हैं. इतना ही नहीं आरोपी जुगल और फारुख हथियार बनाने के एक्सपर्ट है. दोनों मिलकर खुद ही अवैध हथियार का निर्माण करते हैं. इसके लिए जुगल व फारूख ने अपने घर पर हथियार निर्माण की सामग्री भी रखी है. पूछताछ में आरोपी जुगल ने पुलिस को बताया कि वह फारूख के साथ मिलकर नए हथियार का निर्माण के अलावा पुराने की मरम्मत आदि कार्य करता है. इसके बाद उन हथियारों को दोनों मिलकर बाजार में बेचते हैं. 

वैसे बता दे पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर इसका खुलासा किया है. ग्रामीण पुलिस को लगातार इस बात की शिकायत कर रहे थे कि़पिठोरिया के सांगा गांव में कुछ अवैध धंधा चल रहा है. कुछ संदिग्ध लोगों का अक्सर उस घर में आना-जाना लगा रहता है. इससे ग्रामीणों के बीच भय का महौल रहता था. इसके बाद पुलिस ने घटना को अंजाम दिया. 

UP में BJP नेता की दौड़ा-दौड़ाकर की गई पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस- https://newshaat.com/national-news/bjp-leader-was-thrashed-by-running-in-up/cid5804681.htm