Movie prime
केरल में 12 घंटे के अंदर दो राजनीतिक नेताओं की हत्या, धारा 144 लागू
 

केरल में 12 घंटे के अंदर दो राजनीतिक नेताओं की हत्या से हड़कंप मच गया है. जी हां अलप्पुझा में रविवार को बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवास  की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि श्रीनिवास सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए तैयार हो रहे थे. इसी दौरान हमलावरों ने उनके घर में घुसकर उनकी बेरहमी से पिटाई के बाद गला रेतकर हत्या कर दी. सूत्रों ने बताया कि श्रीनिवास की मौके पर ही मौत हो गई थी. इससे पहले शनिवार देर रात सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के नेता केएस शान की हत्या हुई थी. पार्टी ने हत्या का आरोप आरएसएस पर लगाया था.  

ZX

आपको बता दे कि रंजीत श्रीनिवास 2016 के विधानसभा चुनाव में अलाप्पुझा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार थे. वह पेशे से वकील थे. वैसे बता दे 12 घंटे के अंदर दो नेताओं की हत्या के बाद कलेक्टर ने अलाप्पुझा में दो दिन के लिए धारा 144 लागू कर दी है. वहीं, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अलाप्पुझा में हुई दोनों नेताओं की हत्या की निंदा की. उन्होंने कहा कि पुलिस हमला करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. 

वहीं दूसरी तरफ सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के सचिव केएस शान की बात करें तो शनिवार को वो अपने बाइक से घर जा रहे थे. तभी उनके बाइक को किसी ने धक्का दे दिया. जिसके बाद वो वहीं गिर गए. इसके बाद फिर कार सवार बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. उसके बाद  उन्हें अलाप्पुझा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद उन्हें कोच्चि रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/national-top-5-news/cid6048539.htm