Movie prime
योगी सरकार का फैसला, 25 दिसंबर से राज्य में लगेगा नाईट कर्फ्यू
 

देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया हैं. योगी सरकार ने 25 दिसंबर से प्रदेशव्यापी नाइट कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है. वहीं, शादी- बारात के आयोजनों में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ 200 लोगों की अनुमति होगी. इसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्चस्तरीय टीम को दिशा निर्देश दे दिया है. 

tyhh

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में हर दिन रात 11 बजे से सबुह 5 बजे तक रात्रिकालीन नाईट कर्फ्यू लागू होगा. इतना ही नहीं जारी दिशा निर्देश में ये भी कहा गया है कि बिना मास्क कोई भी दुकानदार ग्राहक को सामान न दे. सड़कों/ बाजारों में हर किसी के लिए. मास्क अनिवार्य किया जाए. पुलिस बल लगातार गश्त करे.

कोरोना लॉकडाउन: उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मुंबई सहित कई शहरों में घर से बाहर  मास्क लगाना अनिवार्य

वहीं देश के किसी भी राज्य से अथवा विदेश से उत्तर प्रदेश की सीमा में आने वाले हर एक व्यक्ति की ट्रेसिंग-टेस्टिंग की जाए. बस, रेलवे और एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सतर्कता बरती जाए. तीसरी लहर को देखते हुए गांवों और शहरी वार्डों में निगरानी समितियों को पुनः एक्टिव करें. बाहर से आने वाले हर एक व्यक्ति की टेस्टिंग कराएं. उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जाए. आवश्यकतानुसार लोगों को क्वारन्टीन किया जाए, अस्पतालों में भर्ती कराया जाए.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/night-curfew-imposed-in-madhya-pradesh-amid-rising-cases-of/cid6096976.htm