Movie prime
अश्विनी चौबे ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- वो विवेक शून्य हो गए, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी
 

बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार की शाम को हुई गोलीबारी के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान देते हुए कहा था कि, बेगूसराय में किसी ने जानबूझकर यह किया है. लगता है कोई साजिश हुई है. अतिपिछड़ी जाति के लोगों को निशाना बनाया गया. हमने अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखें. मैं तो कह ही रहा हूं एक बार हो गया तो समझ लीजिए कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान पर अश्विनी कुमार चौबे ने पलटवार किया हैं. 

Union Minister Ashwini Choubey Slams Nitish Kumar As 'Opportunistic'

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरीके से इस मामले पर बयान दिया हैं  सचमुच जाति और धर्म की बात कह कर अपनी कमजोरी को छुपाने के लिए जनता पर घटना को मरने का प्रयास सच में ये काफी शर्मनाक है. जिस प्रकार की बात ये बार- बार कर रहे है, जिस तरीके से ये ठहाका लगाकर मीडिया वालों को बता रहे हैं ये शर्मनाक है. नीतीश कुमार अपनी कमजोरी को छुपा रहे है.

How Nitish Kumar plans to unite Opposition parties for Mission 2024 - India  Today Insight News 

आगे उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने नफरत की राजनीति शुरू कर दी है. इनका विवेक मारा गया है. नीतीश कुमार को जल्द ही जनता गद्दी से उतार फेके गी. नीतीश कुमार को अब एक मिनट भी इस गद्दी पर बैठे रहने का हक़ नहीं. मुख्यमंत्री नीतीश इतनी बड़ी घटना पर इस तरह का कटाक्ष करते हैं, बिउहार को बदनाम करने में लगे हुए है. इस घटना से बिहार की छवि बर्बाद हो रही है.