Movie prime
गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से नहीं करेंगे CM नीतीश मुलाकात
 

बिहार में पहली बार बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह पटना आ रहे हैं. वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर सत्ता के गलियारे में कई सवाल चल रहे है. लेकिन अब उस सवाल का जवाब मिल गया है. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात नहीं होगी. 

Bihar CM Nitish Kumar tests Covid positive | Deccan Herald

बता दें बिहार में 30 और 31 जुलाई को बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है, इसके लिए भाजपा ने बड़ी तैयारी की है. इस कार्यक्रम में देश भर से करीब 750 भाजपा नेता पटना पहुंचे हैं. बीजेपी के इस कार्यक्रम पर जेडीयू नेता और बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि यह कार्यक्रम बिहार सरकार के लिए अच्छी बात है कि इसमें पूरे देश से लोग आ रहे हैं और वे सभी लोग बदले हुए बिहार और पटना को देखेंगे. सभी लोगों के मन में बदले हुए बिहार की गहरी छाप होगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ मुलाकात को लेकर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार कोरोना पीड़ित हैं और कोरोना का अपना प्रोटोकॉल होता है. हमलोग यही कामना करते हैं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. नीतीश कुमार यदि स्वस्थ हो जाते हैं तो जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है.

Bihar legislative assembly speaker Vijay Kumar Choudhary opens 50-bed Covid  care facility | Patna News - Times of India