Movie prime

बिहार से महागठबंधन की विदाई की उल्टी गिनती शुरू: अश्विनी चौबे

 

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में  बीजेपी उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता ने जीत हासिल कर ली है। उन्होंने जेडीयू के मनोज कुशवाहा को 3645 वोटों से मात दी है. हालांकि, औपचारिक ऐलान बाकी है। वहीं केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कुढ़नी में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत पर जनता का आभार व्यक्त किया है.

May be an image of 1 person, standing and outdoors

अश्विनी चौबे ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता के ऐतिहासिक जीत के साथ ही बिहार में महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. बिहार की जनता उनकी विदाई कराने का संदेश दे दिया है. आज बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. हत्या, लूट व अपहरण आम हो गया है. महिलाओं के साथ अपराध की घटना में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हुई है. कुढ़नी की महान जनता ने ठगने वाले महागठबंधन को धूल चटा दी है. कुढ़नी की समस्त देवतुल्य जनता व भाजपा कार्यकर्तागण को बधाई. चौबे ने कहा कि यह जीत भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को और अधिक प्रबल करेगा.

Kurhani by Election result will decide next direction Bihar Politics  Mahagathbandhan BJP - कुढ़नी का रिजल्ट तय करेगा बिहार की राजनीति की अगली  दिशा, महागठबंधन और BJP के लिए क्यों अहम ...
  
आपको बता दें कि जेडीयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा और बीजेपी के केदार गुप्ता के बीच टाइट फाइट देखने को मिली. 23 राउंड में से 12 बार आंकड़ों ने पलटी मारी, लेकिन दोनों एक-दूसरे के आसपास ही दिखाई दिए. 19वें राउंड से बीजेपी ने 56 वोटों से बढ़त बनाई जो 21 राउंड तक पहुंचते-पहुंचते 3,032 से हो गई. 21वें राउंड के बाद जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा सेंटर से बाहर निकल गए। वहीं कुढ़नी में जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. बीजेपी कार्यकर्ता एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं.