Movie prime

महाराणा प्रताप की तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दृढ इच्छा शक्ति वाले व्यक्ति: ललन सिंह

 

पटना के मिलर हाई स्कूल में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि समारोह में भारी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग शामिल हुए. स्वाभिमान दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. इस मौके पर जेडीयू के कई नेता मौजूद थे. वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना महाराणा प्रताप से करते हुए कहा कि, महाराणा प्रताप की तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दृढ इच्छा शक्ति वाले व्यक्ति हैं. 

ललन सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, विरता, पराक्रम और शौर्य दृढ इच्छा शक्ति के रूप में महाराणा प्रताप जाने जाते थे. इसलिए आज हम उन्हें याद करते हैं. उन्होंने बताया कि महाराणा प्रताप मेवार के 13वें महाराणा थे. 1576 में हल्दी घाटी की लड़ाई उन्होंने लड़ी थी और विशाल मुगल साम्राज्य अकबर की सेना से मुट्ठीभर सेना के साथ संघर्ष करते हैं. जंगल में घास की रोटी खाना उन्होंने स्वीकार किया और संघर्ष करते रहे. 

आगे ललन सिंह ने कहा कि, महाराणा प्रताप अपने दृढ़ इच्छा शक्ति के लिए जाने जाते हैं और हमारे नेता नीतीश कुमार भी दृढ इच्छा शक्ति के लिए जाने जाते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2020 में महाराणा प्रताप की प्रतिमा को स्थापित करने का दृढ संकल्प लिया था जिसे उन्होंने पूरा किया.

lalan singh ne thana hai pure desh men nitish model lana hai jdu president  lalan sing tweeted video - ललन सिंह ने ठाना है, पूरे देश में नीतीश मॉडल  लाना है... जेडीयू