Movie prime

नीतीश की होने वाली समाज सुधार यात्रा को नित्यानंद राय ने दिया नया नाम, कहा- ये हताशा की यात्रा

 

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान वे बिहार की महागठबंधन सरकार पर खूब बरसे. नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार की जनवरी में शुरू होने वाली समाज सुधार यात्रा पर कहा कि ये हताशा की यात्रा है. उन्होंने कहा कि, 17 साल हो गए नीतीश कुमार काे बिहार का शासन चलाते हुए, लेकिन अब उन्हें याद आया कि जनता की सुध ली जाए.

Bihar Politics Nityanand Rai Attacked Mahagathbandhan Government Gives CM Nitish  Kumar Yatra New Name | Bihar Politics: महागठबंधन पर खूब बरसे नित्यानंद राय,  नीतीश की यात्रा को दिया नया नाम ...

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि, बिहार को फिर से जंगलराज बनाने की कोशिश की जा रही है. लोगों की मौत हो रही है, हत्या-बलात्कार और डकैती का सिलसिला जारी है. लोग वर्तमान शासन से परेशान है समय आने पर जनता ऐसे बड़बोले नेताओं को जवाब देने का काम करेगी। 

इतना ही नहीं आगे नित्यानंद ने कहा कि, नित्यानंद राय ने कहा कि जब तक भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार के साथ रही तब तक बिहार का विकास होते रहा है. यह बात बिहार के लोग भी जानते हैं कि सड़क का निर्माण हुआ है, रेल लाइन का निर्माण हुआ है, 24 घंटे बिजली मिल रही है. यह सब भारतीय जनता पार्टी की देन है. केंद्र सरकार ने बिहार को लगातार आगे बढ़ाया है और सभी योजनाओं का लाभ बिहार को मिलता रहा है. आज नीतीश कुमार बीजेपी को लेकर जो कुछ बोल रहे हैं वो कहीं से भी उचित नहीं है. 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे समस्तीपुर, अधिकारियों के साथ  की समीक्षा बैठक | Union Minister of State for Home Nityanand Rai reached  Samastipur review meeting ...