Movie prime
नित्यानंद राय ने तेजस्वी को लिया आड़े हाथ, कहा- उनसे बड़ा झूठा कोई नहीं
 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी पर जमकर बरसे. नित्यानंद राय ने कहा कि,  तेजस्वी यादव सबसे बड़ा झूठा हैं. आरजेडी वंशवाद की पार्टी है. सत्ता में बने रहने के लिए सभी समाज के लोगों को यह पार्टी तोड़ने का काम करती है.

Bihar polls: Union Minister Nityanand Rai urges voters to save his prestige  in the upcoming election | India News | Zee News

दरअसल बीते दिनों तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था. तेजस्वी ने कहा था कि जब नित्यानंद राय केंद्र में मंत्री नहीं बने थे, तब वो आरजेडी में शामिल होना चाहते थे. तेजस्वी के इस बयान पर अब नित्यानंद राय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव को खूब सुनाया है.  नित्यानंद राय ने कहा कि,  तेजस्वी यादव सबसे बड़ा झूठा हैं. सुशासन की सरकार के खिलाफ बोलने के लिए तेजस्वी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसीलिए ऐसी बातें करते हैं. 

Sharad Yadav on RJD leadership: 'Me and Lalu Ji have handed over legacy to Tejashwi  Yadav' | India News | Zee News

आगे उन्होंने कहा कि, आरजेडी वंशवाद की पार्टी है. सत्ता में बने रहने के लिए सभी समाज के लोगों को यह पार्टी तोड़ने का काम करती है.  नित्यानंद राय ने कहा कि 2020 के चुनाव में दो दिन के अंदर में जिस तरीके से आतंक का माहौल बनाया गया था उससे 15 साल पहले वाली याद ताजा हो गई थी. पूरा बिहार जानता है कि कौन कितना असत्य और झूठ बोलता है. 2025 के चुनाव में विपक्ष को अंदाजा हो जाएगा कि बिहार की जनता ने इन लोगों को रिजेक्ट कर दिया है.

राजद में शामिल होने वाले थे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय? तेजस्वी के दावे  पर भाजपा का पलटवार - nityanand rai was about to join rjd bjp counterattack  on tejashwi claim