Movie prime
संजय जयसवाल ने किया बड़ा खुलासा, कहा- तेजस्वी बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते थे
 

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एक दावे ने बिहार में राजनीतिक हलचल पैदा कर दी। तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर  कहा कि आज नित्यानंद भले ही मंत्री बन गए हैं लेकिन वे राजद में शामिल होना चाह रहे थे. अब इनके इस बयान पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने तेजस्वी को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते थे.

Dr Sanjay Jaiswal to be elected Bihar BJP president by December 22 | Patna  News - Times of India

आपको बता दें कि डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि नित्यानंद राय के साथ तेजस्वी की मुलाकात हुई थी और इसी दौरान उन्होंने इच्छा जताई थी कि वे बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी दावा किया कि तेजस्वी यादव अपने परिवार के लोगों को जेल जाने से बचाने के लिए ऐसा करना चाहते थे. लेकिन बीजेपी ने इस बात पर समझौता नहीं किया.

tejashwi yadav, तेजस्वी यादव ने BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को कहा,  'Jio हो बिहार के लाला' - tejashwi yadav told bjp state president sanjay  jaiswal, 'jio ho bihar's lala' - Navbharat Times

जानकारी के लिए बता दें सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को मंत्री पद नहीं मिला था तो वो हमसे मिले थे और कहा था कि आप हमें अपनी पार्टी में ले लीजिए. इनके इसी बयान का अब बीजेपी ने पलटवार किया है.