Movie prime
मोदी ने नीतीश पर किया तंज, कहा- RJD के पूर्व MLC अनवर अहमद को थाने से छोड़ दिया गया, यही 'जनता राज' है
 

पटना में गुरुवार की शाम काफी अधिक संख्या में लोगों ने पीरबहोर थाने का घेर लिया। ये सभी लोग RJD के पूर्व MLC अनवर अहमद के समर्थक थे। दरअसल, पूर्व एमएलसी के बेटे शबीउल हक को पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के मामले में हिरासत में लिया था। इसी को लेकर अनवर अहमद थाने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने टाउन डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी से बदसलूकी की. इसी को लेकर पुलिस ने उन्हें थाने में बिठा लिया। जिसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक थाने में जुट गए. अब इसी मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. 

 

सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर ओर एक वीडियो जारी कर कहा है कि पिछले दो दिनों से राजधानी पटना के पीरबहोर इलाके को सब्जी बाग़ के लोगों ने घेरकर रखा है। पीरबहोर पुलिस ने कुछ अपराधियों को गिरफ्तार किया तो भीड़ ने अपराधी को छुड़ा लिया और पुलिसकर्मी पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वहीं, कल अनवर अहमद ने खुद थाने जाकर पुलिस के साथ गाली गलौज किया। कुछ देर बाद उनके बेटा अशफर अहमद भी थाने पहुंच गए और पुलिस को धमकी दी कि तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। पुलिस भी इतना डर गई कि अनवर अहमद को छोड़ दिया। 

बता दें नीतीश कुमार ने हाल ही में एक बयान दिया था कि बिहार में ‘जंगलराज’ नहीं ‘जनता राज’ है इसको लेकर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि, जहां कानून की नजर में वांछित अभियुक्त को कानून मंत्री बनाया गया, फिर उसे इस्तीफा देते ही गिरफ्तार करने के बजाय फरार होने का मौका दिया, क्या ये जनता का राज है? उन्होंने कहा कि अनवर अहमद को छोड़ दिया गया ये भी क्या जनता का राज है?