Movie prime

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो 30 अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन

धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सह बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, आगामी 30 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी उपस्थित रहेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद गोल्फ ग्राउंड में जनसभा का आयोजन किया जायेगा। 

बैठक में लिया गया निर्णय 
शनिवार को इस बाबत एक बैठक भी हुई जिसमें सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि जनसभा ऐतिहासिक हो, भारी भीड़ जुटे, इसके लिए प्रयास करें। वहीं धनबाद से भाजपा विधायक राज सिन्हा ने जोर दिया कि जनसभा में हर बूथ से कार्यकर्ता पहुंचें। लोकसभा प्रभारी सुरेश साहू ने कहा कि यह चुनाव देश की अर्थव्यवस्था को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में विकास की किरण जन-जन तक पहुंची है। निश्चित रूप से धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुलू महतो के नामांकन और इस अवसर पर होने वाली जनसभा की सफलता धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी के विजय की नींव होगी।

इसके अलावा, धनबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह एक मई को दोपहर एक बजे धनबाद समाहरणालय में नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने के बाद तीन बजे गोल्फ ग्राउंड में आमसभा होगी। इस मौके पर  जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता  मौजूद रहेंगे। यह जानकारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने दी।