Movie prime

बिहार कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक नीतू सिंह ने थामा BJP का दामन

 
देर रात बिहार कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है । हिसुआ विधानसभा से आने वाली कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह ने पार्टी छोड़ दी है। देर रात नीतू सिंह ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिंह से मुलाकात कर इस बात पर मोहर लगा दी। शुक्रवार को दोपहर में जब विधानसभा परिसर में कांग्रेस की हिसुआ विधायक नीतू सिंह ने भाजपा के साथ जाने के सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं यदि भाजपा टिकट देगी, नवादा से उन्हें लोकसभा उम्मीदवार बनाएगी तो पार्टी छोड़ सकती हैं।

उन्होंने यह भी कहा मुझे टिकट चाहिए यदि कांग्रेस लोकसभा का टिकट देगी तो वह उसी के साथ रहेंगी....।

देर रात भाजपा के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिंह से नीतू सिंह के मुलाकात की तस्वीर ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि नीतू सिंह ने कांग्रेस से किनारा कर लिया है। वहीं यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर से सियासी घमासान मच गया है। सियासी बाजार में यह कयास लगाया जा रहा है कि कांग्रेस एमएलए नीतू सिंह भी अपना पाला बदल बीजेपी में शामिल हो जाएंगी।

नीतू सिंह तीसरी विधायक हैं जिन्होंने कांग्रेस को बाय- बाय टाटा टाटा कह दिया है। विधानसभा में सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था की पीएम मोदी राहुल गांधी से बड़े नेता हैं