Movie prime

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया जहरीला सांप, कहा- आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कहा है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा- मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. वैसे बीजेपी ने खड़गे के इस बयान की निंदा की है. 

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान खड़गे ने दिया आपत्तिजनक बयान (फाइल फोटो)

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है. इसी के मद्देनजर कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कलबुर्गी में खड़गे ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 'जहरीले सांप' की तरह हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई भी इसे चखेगा, उसकी मौत तय है. उनके इस बयान पर भाजपा ने तीखा वार किया है. गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने ट्वीट किया- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने प्रधानमंत्री जी के लिए ‘जहरीला सांप’ जैसे आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. खड़गे जी, जहर तो कांग्रेस ने बोया. समाज में विभाजन का जहर, देश के बंटवारे का जहर, भ्रष्टाचार का जहर, राजनीति में वंशवाद का जहर- सब कांग्रेस के बोये जहर हैं.

वैसे बयान पर विवाद होने कुछ देर बाद ही उनकी सफाई भी आ गई. उन्होंने कहा- मैंने उनके (पीएम मोदी) बारे में यह बात नहीं की. मैं व्यक्तिगत बयान नहीं देता. मेरे कहने का मतलब है कि उनकी विचारधारा सांप की तरह है, अगर आप चाटने की कोशिश करेंगे तो मौत होनी तय है.