Movie prime

जया प्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश, सातवीं बार गैर-जमानती वारंट जारी

 

रामपुर (यूपी)। रामपुर की एमपी/एमएलए अदालत ने पुलिस अधीक्षक को अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा को गिरफ्तार कर 27 फरवरी को अदालत में पेश करने का आदेश दिया है। पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम गठित कर पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया गया है। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि पूर्व सांसद के खिलाफ सातवीं बार गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह सोमवार को सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचीं। पूर्व सांसद जया प्रदा आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में 'फरार' हैं।

सीनियर प्रोसेक्यूशन ऑफिसर अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जयप्रदा नहाटा के खिलाफ एमपी, एमएलए स्पेशल अदालत (मेजस्ट्रेट ट्रायल) में एक थाना कैमरी और दूसरा थाना स्वार में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर 2019 में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में गवाही भी पूरी हो चुकी है और जया प्रदा का बयान अभी बाकी है। कोर्ट ने पिछली तारीखों में भी एनबीडब्ल्यू जारी किया था और 13 फरवरी की तारीख भी तय थी। लेकिन एक्ट्रेस एक बार फिर कोर्ट नहीं पहुंचीं। 

सातवीं बार जारी हुआ एनबीडब्ल्यू
अब कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ फिर से एनबीडब्ल्यू जारी किया है और अगली तारीख 27 फरवरी रखी है। इस बार एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट की तरफ से सातवीं बार एनबीडब्ल्यू जारी हुआ है।