Movie prime

जमीन के बदले नौकरी मामले में रागनी के बाद चंदा यादव से पूछताछ कर रही ईडी

 

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते दिन जहां इस मामले में ईडी ने लालू प्रसाद यादव की एक और बेटी रागिनी यादव से पूछताछ की तो वहीं अब लालू की बेटी चंदा यादव से पूछताछ कर रही है. दिल्ली स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में चंदा यादव से पूछताछ चल रही है.

Land For Job Scam: बढ़ती जा रही लालू परिवार की मुश्किलें, रागिनी के बाद  बेटी चंदा यादव से आज ED ने की पूछताछ - ED interrogated Lalu Yadav daughter Chanda  Yadav in

आपको बता दें कि जमीन के बदले नौकरी मामले में बीते दिन जहां इस मामले में ईडी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से कई घंटे पूछताछ की तो वहीं बुधवार को  इस मामले में लालू प्रसाद यादव की एक और बेटी रागिनी यादव से पूछताछ हुई. राजद प्रमुख लालू यादव की छोटी बेटी  रागिनी को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. जिसके बाद रागिनी यादव ईडी मुख्यालय पहुंची. ईडी मुख्यालय के गेट पर रागिनी को उनके पति राहुल यादव छोड़कर वहां से निकल गए।  वहीं अब चंदा यादव से पूछताछ की जा रही है. चंदा यादव के पहले रागिनी यादव, राबड़ी देवी और लालू यादव से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है. 

बता दें नौकरी के बदले जमीन लेने के घोटाले में लालू, उनकी पत्नी राबड़ी समेत परिवार वालों पर आरोप है. इस मामले में CBI ने मई 2022 में लालू और उनके परिवार के सदस्यों पर भ्रष्टाचार का नया केस दर्ज किया था। CBI के अनुसार इस तरह से लालू यादव के परिवार ने बिहार में 1 लाख स्क्वायर फीट से ज्यादा जमीन महज 26 लाख रुपए में हासिल कर ली, जबकि उस समय के सर्कल रेट के अनुसार जमीन की कीमत करीब 4.39 करोड़ रुपए थी.

तेजप्रताप ने बढ़ाईं लालू परिवार की मुश्किलें, नहीं मिल रहा विवाद का समाधान  - tejpratap yadav raised problems for lalu yadav family no one able to  solve it yet