Movie prime

इलेक्टोरल बॉन्ड पर सियासी घमासान, मनोज झा और रोहिणी आचार्य BJP के खिलाफ खोला मोर्चा

 

 

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर देश में सियासी घमासान मचा हुआ है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एसबीआई ने इसका डाटा पेश कर दिया है. इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी अपनी सभी विरोधी पार्टियों के निशाने पर है. इस बीच राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भाजपा और केंद्र के मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. शुक्रवार को  उन्होंने कहा कि यह पहले से सबको पता था, खुलासा अब हुआ है. राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भाजपा पर तंज कसा.

शुक्रवार को मनोज झा ने कहा कि यह आज लोग देख रहे हैं लेकिन पता सबको था. कैसी-कैसी  चीजें पता चल रही हैं. आज तक इतनी भ्रष्ट आचरण में निहित किसी दल को नहीं देखा गया. एक तरफ ईडी रेड मारती है और उसके चंद घंटे के बाद चुनावी बांड खरीदे जाते हैं. यह कोरिलेशन गौर करने लायक है. यह लोकतंत्र की हत्या कर रहा है.

इससे पहले मनोज झा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से चुनावी बांड को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड स्कैम पर एसबीआई के साथ-साथ विश्व की सबसे धनी/बड़ी पार्टी को एक्सपोज किया और शाम होते-होते साहब की हेडलाइन प्रबंधन टीम ने  साढ़े चार साल पुराने CAA कानून के लिए नियमावली का स्वांग कर दिया.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी चुनावी बॉन्ड को लेकर भाजपा पर पहले से हमलावर हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर रोहिणी आचार्य ने लिखा-  झूठे वादे, झूठे गारंटी, झूठी उनकी सारी कहानी. देख लो लुटेरे भ्रष्टाचारी चंदाखोरों की कस्तानी.

 रोहिणी ने यह भी कहा था कि इलेक्टोरल बॉन्ड की आड़ में  भ्रष्टाचार किया गया  और चंदे के बदले पूंजी पति यारों को उपहार दिए गए. भाजपा झूठा प्रचार कर देश  हित के मुद्दों  से ध्यान बार बार भटकाती है. अब मनोज कुमार झा ने इस मुद्दे पर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.