Movie prime

JDU की पूर्व प्रवक्ता सुहेली मेहता ने थामा बीजेपी का हाथ, सम्राट चौधरी ने दिलाई सदस्यता

 

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी की पूर्व प्रवक्ता सुहेली मेहता ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्हें बिहार बीजेपी कार्यालय में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. वैसे बता दें सोमवार को सुहेली मेहता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. जेडीयू छोड़ने के बाद सुहेली मेहता ने नीतीश कुमार की पार्टी में महिलाओं की इज्जत नहीं होने का आरोप लगाया था. सुहेली मेहता कुशवाहा समाज से आती हैं. जेडीयू में प्रवक्ता रह चुकी हैं. आरजेडी कोटे के मंत्री आलोक मेहता की बहन हैं.

suheli mehta

वैसे बता दें सोमवार (8 मई) को जेडीयू से इस्तीफा देने के बाद ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुहेली मेहता ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. पार्टी के अंदर की पोल खोली थी. सुहेली मेहता ने कहा था कि जेडीयू जैसी पार्टी में वह नहीं रह सकती हैं जहां महिलाओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है. यह भी कहा था कि शर्तों के साथ राजनीति करने के लिए कहा जाता है. जेडीयू में महिलाओं का मान-सम्मान, स्वाभिमान सुरक्षित नहीं है इसलिए वह पार्टी में नहीं रह सकती हैं.

सुहेली मेहता ने यह भी कहा था कि शराब माफिया को सरकार का संरक्षण मिलता है. गरीबों को शराबबंदी कानून के तहत जेल भेजा जा रहा है. गरीबों का शोषण किया जा रहा है. जिस जंगलराज के खिलाफ में नीतीश लड़ाई लड़े वो आज सरकार बनाने के लिए उसी आरजेडी के साथ जाकर मिल गए. जनता की उम्मीदों पर नीतीश कुमार खरे नहीं उतरे. कार्यकर्ताओं में नाराजगी है.