Movie prime

JDU के पूर्व नगर निकाय अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने RCP के बीजेपी में शामिल होने पर दी शुभकामनाएं

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के कभी करीबी रहे आरसीपी सिंह (RCP Singh) आज गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए. दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र प्रधान ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. आरसीपी सिंह के भाजपा में शामिल होने पर जनता दल यूनाइटेड के पूर्व नगर निकाय अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने उन्हें हार्दिक बधाई एवं अशेष शुभकामनाएं दी है. 

fजनता दल यूनाइटेड के पूर्व नगर निकाय अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने आरसीपी सिंह को बधाई देते हुए कहा कि आरसीपी सिंह के भाजपा में शामिल होने से संगठन और धारदार होकर निखरेगा. वहीं एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शीघ्र ही वो भाजपा में शामिल होकर आरसीपी सिंह के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की कोशिश करेंगे. 

rcp

वैसे बता दें बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही आरसीपी सिंह सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. उन्हें जरा सोचना चाहिए कि देश कहां से कहां चला गया और बिहार कहां हैं. नीतीश कुमार को सब PM कहते हैं. मैंने भी उन्हें कहा कि आप PM थे, PM हैं और PM रहेंगे. पीएम मतलब पल्टीमार. 

कभी नीतीश के थे 'संकटमोचक', अब BJP में शामिल हुए RCP सिंह, कहां से लड़ सकते  हैं लोकसभा चुनाव 2024? - Rcp singh joins bjp today once closest to nitish  kumar may