Movie prime

प्राण प्रतिष्ठा से पहले जदयू को बड़ा झटका, डॉक्टर सुनील सिंह ने पार्टी के प्रवक्ता पद के साथ-साथ जदयू के प्राथमिक सदस्यता से भी दिया इस्तीफ़ा

 

 आज अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है. वहीं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा जैसे जेडीयू को बड़ा झटका लगा है. दरअसल लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा हैं. वैसे-वैसे राजनीतिक दलों में भी हलचल तेज होती जा रही है. इसी बीच जदयू को एक झटका लगा है जब उसके तेज तर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता डॉक्टर सुनील सिंह ने पार्टी के प्रवक्ता पद के साथ-साथ जदयू के प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफ़ा दे दिया है 

डॉक्टर सुनील सिंह ने इस्तीफा का पत्र पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को भेज दिया है. उसमें उन्होंने कारण व्यक्तिगत बताया है. लेकिन, इस्तीफे के पत्र में वो बाते लिखी हैं उसमें इस बात के इशारा करते दिखते हैं कि भविष्य में डॉक्टर सुनील सिंह का अगला ठिकाना कहा होने वाला है. दरअसल सुनील सिंह ने पत्र में आरसीपी सिंह की जमकर तारीफ की है.

सुनील सिंह पत्र में लिखते हैं कि मैं व्यक्तिगत कारणों से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और प्रवक्ता पद से इस्तीफा देता हूं. पार्टी के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार जी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, वशिष्ठ नारायण सिंह मेरे अभिभावक जैसे आदरणीय नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से काफी कुछ सीखने का मौक़ा मिला, जिसके लिए इन लोगो का धन्यवाद.


सुनील सिंह आगे लिखते हैं कि कोविड के दौर में पार्टी के बैनर तले समाज सेवा करने का मौक़ा मिला , इसके साथ टीकाकरण शिविर, जागरुकता अभियान, वेबिनार सहित कई कार्य किए जिससे जानता को फ़ायदा मिला. पार्टी के बैनर तले इस कार्य को करने का मौक़ा मुझे मिला इसे मैं कभी नहीं भूल सकता हूं. पार्टी के विभिन्न पद पर रहकर काम किया जिसका मुझे सुखद अहसास हुआ.

डॉक्टर सुनील सिंह कहते हैं कि राम मंदिर के उद्घाटन के दिन मुझे प्रेरणा मिली की कोई भी शुभ कार्य आज करना ही अच्छा है सो आज का दिन चुना, लेकिन जब उनसे सवाल किया गया कि आगे किस पार्टी में जाएंगे तो बस मुस्कुराते हुए कहते हैं कि जय श्री राम आगे फ़ैसला लेंगे कि क्या करना है लेकिन उनके इशारे ने साफ़ कर दिया कि उनका अगला ठिकाना बीजेपी होने वाला है.
रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले जदयू को बड़ा झटका