Movie prime

ललन सिंह की मटन पार्टी में शराब परोसे जाने के आरोप पर सम्राट चौधरी को JDU ने भेजा लीगल नोटिस

 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीते दिन अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के सम्मान में मटन पार्टी का आयोजन किया था. इसको लेकर बीजेपी ने जेडीयू और ललन सिंह पर निशाना साधा था. बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू अनोखी पार्टी है जो शराबबंदी वाले बिहार में लोगों को मटन और शराब की पार्टी दे रही है. अब इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  को लीगल नोटिस भेजी गई है. यह नोटिस जेडीयू मुंगेर जिला अध्यक्ष नचिकेता मंडल की ओर से राजीव कुमार अधिवक्ता ने भेजा गया है. 

ललन सिंह के संबंध में ये क्‍या बोल गए सम्राट चौधरी नियुक्ति पत्र को लेकर  सीएम पर भी किया हमला - Samrat Chaudhary taunted Lalan Singh Nitish Kumar  also attacked on the

आपको बता दें कि जेडीयू के मुंगेर जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल की ओर से ये नोटिस बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को भेजा गया है. नोटिस में कहा गया है कि मुंगेर में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे. इसमें नॉन वेज औऱ वेज दोनों तरह के खाने का प्रबंध था. लीगल नोटिस में कहा गया है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस कार्यक्रम को लेकर बयान दिया कि जेडीयू मटन औऱ दारू की पार्टी कर वोट बटोरने की कोशिश में लगी है. कोई दूसरी पार्टी मटन खिलाकर और दारू पिलाकर वोट नहीं लेती.

जेडीयू के लीगल नोटिस में कहा गया है कि सम्राट चौधरी ने अपने बयान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ऐसी पार्टी कराने का आरोप लगाया है. जबकि इस पार्टी का आयोजन जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की ओर से किया गया था. ललन सिंह पहले भी ऐसी पार्टी देते रहे हैं और जब बीजेपी जेडीयू के साथ थी तो उसमें बीजेपी के नेता भी शामिल होते थे. तारापुर उप चुनाव के बाद भी ऐसी पार्टी हुई थी तो उसमें सम्राट चौधरी खुद भी शामिल हुए थे.

इतना ही नहीं लीगल नोटिस में कहा गया है कि बिहार में शराबबंदी लागू है. शराबबंदी कानून के तहत ये प्रावधान है कि अगर किसी को ये मालूम होता है कि कहीं शराब का सेवन किया जा रहा है तो उसे इसकी सूचना पुलिस या संबंधित विभाग के अधिकारियों को देना है. लेकिन सम्राट चौधरी ने ऐसी कोई सूचना सरकारी तंत्र को नहीं दी कि मुंगेर की मटन पार्टी में शराब परोसी जा रही है. इतना ही नहीं सम्राट चौधरी ने झूठा आरोप लगाया है. इसलिए उन्हें 15 दिनों के अंदर इसका सबूत पेश करना चाहिये कि ललन सिंह की मटन पार्टी में शराब परोसी गयी थी. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. 

Bihar Politics : ललन सिंह पर भड़के BJP नेता सम्राट चौधरी, कहा- हम किसी नौकर  के बयान पर कुछ नहीं बोल सकते - bihar politics samrat choudhary attack on  jdu leader lalan singh - Navbharat Times