Movie prime

देर रात लालू के बड़े लाल ने पुलिसकर्मियों की लगा दी क्लास, RJD समर्थकों की गाड़ी रोकना पड़ा भारी

 

आज पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली में शामिल होने के लिए रात से ही लोग पटना पहुंच रहे थे. राजद के तमाम बड़े नेता भी रात भर समर्थकों की सुविधा का जायजा लेते रहे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव देर रात पटना की सड़कों पर उतरे. जैसे ही उन्हें ये खबर मिली कि मरीन ड्राइव पर पुलिस नाकेबंदी में राजद समर्थकों की गाड़ी रोकी जा रही है. वह तुरंत वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों की क्लास लगा दी.

तेज प्रताप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. राजद ने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन की ओर से महागठबंधन की जन विश्वास महारैली में अलग-अलग जिलों से आ रहे लोगों को रोका जा रहा है. इसके लिए पुलिस ने शहर में कई जगह बैरिकेडिंग की.तेजप्रताप यादव देर रात मरीन ड्राइव पहुंचे और पुलिस की नाकाबंदी को हटवाया.

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को हड़काते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारे लोगों को क्यों रोका जा रहा है.जब पुलिसकर्मियों ने कहा कि वह ड्यूटी कर रहे हैं तो तेजप्रताप बोले फिर आपकी टोपी किधर है. टोपी क्यों नहीं लगाई हुई है? इसके बाद दो पुलिसकर्मी गाड़ी में जाकर अपनी टोपी लेकर आते हैं और लगाते हैं. पुलिस का दावा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए चेकिंग अभियान चल रहा है.