Movie prime

लोकसभा चुनाव 2024 : पलामू सीट से विष्णु दयाल राम ने नामांकन दाखिल किया

पलामू लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विष्णु दयाल राम ने आज नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन प्रक्रिया के दौरान वी डी राम के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और केंद्रीय राज्यमंत्री, जनरल वीके सिंह मौजूद रहे। इसके अलावा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू और मनोज सिंह ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। बताते चलें नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद शिवजी मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में जनरल वी.के सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभा में उपस्थित जनता से पिछले बार के मुक़ाबले अधिक वोटों से वी.डी राम को जीत दिलाने की अपील की। 

वहीं सभा को संबोधित करते हुये जनरल वीके सिंह ने कहा कि उन्हें पूरी आशा है कि यहां की जनता फिर से वी.डी राम को जीत दिलाएगी। देश जिस गति से आगे बढ़ रहा, झारखंड को भी बढाना है तो यहां पूरा वर्चस्व होना जरूरी है. पहले यहां 2-3 माह में नये पूल गिर जाते थे, अब मजबूत पौल, सड़कों का निर्माण हो रहा है. पीएम मोदी लगातार गांवों में सड़क, बिजली, रेल की चिंता करते हैं। भूख के कारण किसी को हाथ ना फैलाना पड़े, इसका प्रयास करते हैं. बाबूलाल ने कहा कि पीएम मोदी गांव, गरीबों की चिंता करते हैं. देश के विकास की बात करते हैं। भाजपा जो कहती है, उसे करके भी दिखाती है। ऐसे में अबकी बार 400+ पर लाना है। 

बालू बाहर भेज तिजोरी भर रही राज्य सरकार
बाबूलाल ने आरोप लगाते कहा कि इंडी गठबंधन के लोग देश और विकास विरोधी हैं जबकि केंद्र सरकार लगातार देश को आगे ले जाने में लगी है. गांव गांव तक बिजली, सड़क हो या आयुष्मान कार्ड से इलाज में मदद मिलनी हो, सब तरह से काम लोगों के हित में हो रहे. इधर, राज्य सरकार खनिज लूटने में लगी है. बाहर बालू बेचकर तिजोरी भरी जा रही है। सेना तक की जमीन लूटी जा रही है।