Movie prime

ओवैसी ने नीतीश कुमार को दिया जवाब, कहा- वो हमेशा बीजेपी के साथ रहे, वो बीजेपी के साथ जाकर बिहार के मुख्यमंत्री बने और मुझे एजेंट बता दिया

 

बिहार हिंसा को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को बिहार सरकार पर हमला बोला. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जानते थे कि यह संवेदनशील इलाका है, फिर भी उन्होंने ऐसा कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया, जिससे हिंसा न हो. वहीं बुधवार को ओवैसी के इसी बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया है. नीतीश कुमार ने ओवैसी  को भाजपा का एजेंट बता दिया. अब इस बयान से ओवैसी काफी नाराज हो गए है. उन्होंने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है. 

Asaduddin Owaisi's offer to Nitish Kumar: 'Quit BJP-led NDA, we will  support you' | The Financial Express

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में दंगों को लेकर हमने नीतीश कुमार से बाजिव सवाल पूछा था. आखिरकार पुलिस ने क्यों नहीं दंगों को रोका. क्यों नहीं नीतीश कुमार अपने भतीजे के साथ उन जगहों पर गये जहां दंगा हुआ है. लेकिन मेरे सवालों का जवाब देने के बजाय नीतीश कुमार वही पुराना कैसेट दुहरा रहे हैं कि हम एजेंट हैं. ओवैसी ने कहा-2002 में जब गुजरात में दंगा हुआ तो नीतीश कुमार बीजेपी के साथ थे. नीतीश कुमार केंद्र की बीजेपी सरकार में रेल मंत्री थे. नीतीश कुमार हमेशा बीजेपी के साथ रहे.  वे बीजेपी के साथ जाकर बिहार के मुख्यमंत्री बने. नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनायी. 

ओवैसी ने आगे कहा कि जिसने बिहार में भाजपा की जड़े मजबूत की वो ही हम पर इल्जाम लगा रहा है कि हम एजेंट हैं. नीतीश कुमार लगता है कि नोटरी एजेंट हैं. ओवैसी ने कहा-हमने बाजिव सवाल उठाया था. आपमें दम है तो मेरे सवालों का जवाब दीजिये. आप अपने भतीजे को लेकर जाइये न. आप जाइये जहां मदरसा क्षतिग्रस्त हुआ है वहां मुआवजे का एलान कीजिये. दंगा रोक पाने में जो पुलिस के अधिकारी अक्षम साबित हुए उसे सस्पेंड करिये. बजाय ये सब करने के आप इफ्तार में खजूर खा रहे हैं.

He Has No Remorse': Asaduddin Owaisi Takes Jibe At Bihar CM Nitish Kumar  Over Bihar Violence During Ram Navami