Movie prime

9 जून को लांच होगा पनोरमा का नया प्रोजेक्ट, कम बजट में लोगों को मिलेगा सपनों का आशियाना

 

अररिया के शिवपुरी स्थित चन्द्रा चौक के समीप बने नव-निर्मित पनोरमा ग्रुप एड डी वाटिका साईट में प्रोजेक्ट की लॉन्चिंग 9 जून को होगी। इस बारे में पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कैसे कम बजट में लोगों के सपनों का आशियाना उन्हें मिल सकता है। संजीव मिश्रा ने कहा कि पनोरमा ग्रुप पूर्णिया में बने पौजेक्ट के ही तर्ज पर अररिया में भी हाईराईज आवासीय मकान(बिल्डिंग)बनाने का लक्ष्य रखा हैं। जिसकी लॉन्चिंग 9 जून को होगी। पनोरमा ग्रुप के प्रौजेक्ट लांचिग में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। 

संजीव मिश्रा ने कहा की जिस तरह पनोरमा ग्रुप पिछले 2016 से अबतक पूर्णिया समेत कोशी-सीमांचल के हर तबके के लोगो को हर सुविधाओ से लैश आशियाना बनाकर बसाया है। उसी तरह अब महान आंचलिक कथाशिल्पी फणीश्वर नाथ रेणु की धरती अररिया में भी लोगो को घर बनाकर देने का मन बनाया है। इसके लिए पनोरमा ग्रुप के ऊपर विश्वास जताने के साथ उन्होने 9 जून को प्रौजेक्ट लाॅचिग कार्यक्रम में आने का अपील किया है।

बता दें कि पनोरमा ग्रुप पिछले साल 2016 से रियल इस्टेट के क्षेत्र में पूर्णिया से अपनी कार्य की शुरूआत की। जो अब अररिया के बथनाहा-भंगही, सुपौल के छातापुर में बेहतर शिक्षा के उद्देश्य से पनोरमा पब्लिक स्कूल के साथ-साथ बेहतर स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से पनोरमा हाॅस्पीटल का निर्माण कर क्षेत्र में अपना एक अलग नाम व पहचान बना लिया है। पनोरमा ग्रुप का कई और भी प्रौजेक्ट बनने के लिए भूमि अधिग्रहण का कार्य किया जा रहा हैं।