Movie prime

पप्पू यादव का बेतुका बयान, बोले- गांजा पीकर बनाया गया एग्जिट पोल

 

बिहार में पप्पू यादव ने एग्जिट पोल को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। लोकसभा चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले पप्पू ने कहा है कि आंकड़ों को देखकर लगता है कि इन लोगों ने गांजा पीकर एग्जिट पोल बनाया है। पप्पू यादव ने कहाकि अगर ऐसा नहीं होता तो जितनी सीटें हैं, उससे कहीं ज्यादा जिता दी गई हैं। इसके साथ ही पप्पू यादव ने यह भी दावा किया कि आगामी चुनाव में बिहार में इंडिया गठबंधन 15 से 20 सीटें जीत सकता है। पूर्णिया से निर्दलीय सांसद ने कहाकि एनडी को किसी भी सूरत में 230 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली हैं।

पूर्णिया से चुनाव लड़े  पप्पू यादव अपनी जीत को लेकर भी पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने तीन लाख से अधिक वोटों से जीतने का भरोसा जताया है। इंडिया गठबंधन को लेकर पप्पू यादव ने कहाकि राहुल गांधी ने जितनी सीटों का दावा किया है, उतनी सीटें तो आएंगी ही। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि एनडीए के हिस्से में मरते दम तक 230 से अधिक सीटें नहीं आएंगी। एग्जिट पोल में चाणक्य द्वारा एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें देने पर उसने गांजा पीकर ऐसा किया होगा। अगर ऐस नहीं होता तो सीटें पांच हैं और छह पर जीत दिखा रहा है। 12 सीट है और 11 जीतने व 3 बढ़ने की बात कही जा रही है। पप्पू यादव ने अन्य राज्यों के एग्जिट पोल को लेकर भी कटाक्ष किया है। 

 

इसके साथ ही पप्पू यादव ने भाजपा के ऊपर भी हमला बोला है। उन्होंने कहाकि यह एग्जिट पोल्स भाजपा द्वारा तैयार कराया गया है। उन्होंने दावा किया कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि एनडीए गठबंधन वालों का मनोबल न टूटे। उन्होंने कहाकि भाजपा ने जानबूझकर ऐसा किया है, जिससे उनके कार्यकर्ता अलग न हो जाएं। पप्पू यादव ने कहाकि अमित शाह ने एक तारीख के दिन एक पर्ची दी थी। इसी के हिसाब से एग्जिट पोल तैयार किया गया है।