Movie prime

तेजस्वी के रोड शो में हंगामा, युवकों ने गाड़ी को बनाया निशाना, पप्पू यादव जिंदाबाद के लगे नारे

 

पूर्णिया में मंगलवार रात पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को रोड शो के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा। पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कुछ लोग तेजस्वी के काफिले के आगे आ गए। हालांकि वे तेजस्वी की गाड़ी तक पहुंचते इससे पहले ही तेजस्वी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए।

हंगामे की घटना को लेकर एक पार्टी के समर्थक ने बताया कि रात 10 बजे तेजस्वी का रोड शो खत्म हो चुका था। इस दौरान 5-6 की संख्या में नारे लगाते हुए युवकों ने रोड शो के काफिले में शामिल एक वाहन को निशाना बनाते हुए डंडा चला दिया। जिसके बाद वाहन में बैठे लोगों ने जब इसक विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए। दोनों पक्षों में तनातनी के बाद काफिले में शामिल लोगों ने मामला शांत कराया। उसके बाद हंगामा कर रहा युवक मौके से भाग निकला।

रोड शो में तेजस्वी ने कहा कि हम लोग हर जगह से आश्वस्त है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है। हार में वे लोग बौखाला चुके हैं, एक तरफा माहौल है। पूरा सीमांचल हम जीतने वाले हैं।

राजद नेताओं ने कहा है कि तेजस्वी का रोड शो जैसे ही शहर में पहुंचा। कुछ लोग रोड शो में शामिल काफिले के आगे आ गए। पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। सीमांचल में बढ़ती लोकप्रियता से लोग डरे हुए हैं जिस वजह से इस तरह के हंगामा और विरोध के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।

पप्पू यादव के समर्थकों ने कहा कि पप्पू यादव ने काम किया और उस काम के कारण विपक्षी खेमे के लोग डरे सहमे हुए हैं। सस्ती लोकप्रियता के लिए दो चार अपने ही लोगों को खड़ा कर विरोध करवाने लगे हैं। ये किसी एक विपक्षी खेमे की बात नहीं।

सभी पप्पू यादव के खिलाफ साजिश और उन्हें बदनाम करने में लगे हैं। जहां तक रही विरोध करने वाले लोगों की बात तो उन्होंने भी घटनाक्रम के समय का वीडियो देखा। विरोध किसने किया और ये कौन से लोग हैं उन्हें मालूम नहीं।