Movie prime

सहनी ने सम्राट से कहा- पहले अपने गिरेबान में झांकें, पूरे बिहार से टिकट के लिए वसूली कर रहे

 

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर लोकसभा चुनाव के बीच गंभीर आरोप लगाया है। सहनी ने कहा कि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी अभी से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने में लग गए हैं। लोगों से 10 लाख रुपये लेकर उन्हें टिकट के लिए दिल्ली तक सिफारिश लगाने का दावा कर रहे हैं। 


सम्राट चौधरी पूरे बिहार से टिकट के लिए वसूली कर रहे हैं। उन्होंने यह भी सवाल उठाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी रैली पर 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च हो रहा है, बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी बोल रहे हैं जो भ्रष्टाचार करेगा उसको ठोक के जेल में डालेंगे। वे सही बोल रहे हैं। ऐसा ही करना चाहिए। चंदा दो और धंधा लो भी भ्रष्टाचार ही है। जो चंदा नहीं देंगे उनके यहां ईडी और सीबीआई भेजते हैं। 16 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार करके पार्टी में डोनेशन दिए हैं, उनको ठोकना चाहिए।

सहनी ने सम्राट से कहा कि उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। बीजेपी ने जिस तरह से भ्रष्टाचार किया, पूरे भारत में हर जिले में जमीन खरीदी, ऑफिस बना लिए, यह पार्टी कम कॉर्पोरेट ज्यादा है। भ्रष्टाचार खुद कर रहे हैं, देश में कितनी जगह रैली कर रहे हैं। एक-एक रैली में 20-20 करोड़ का खर्च हो रहा है, इतना पैसा कहां से आ रहा है। चुनाव आयोग की तरफ से 70-80 लाख रुपये खर्च करने का ही नियम है, फिर भी वो एक-एक सीट पर चुनाव लड़वा रहे हैं। हर जगह 20-30 करोड़ खर्च कर रहे हैं। अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर पैसा ले रहे हैं, उन्हें ठोककर करना चाहिए।