Movie prime

PM मोदी से मिले सम्राट और सिन्हा, मंत्रीमंडल विस्तार पर सुलझ गया पेंच!

 

बिहार में एनडीए की सरकार बनाने के बाद दोनों डिप्टी सीएम पहली बार दिल्ली दौरे पर गये हुए हैं. जहाँ आज डिप्टी सीएम सम्राट और विजय कुमार सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. ऐसी जानकरी मिली है कि मुलाकात के दौरान बिहार के राजनीतिक हालत पर चर्चा हुई है. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा की बात बताई जा रही है. बता दें कि इससे पहले दोनों डिप्टी सीएम ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर खुद पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात की फोटो शेयर की है. सम्राट चौधरी की ओर से पोस्ट में लिखा गया है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया. राष्ट्र की उन्नति को समर्पित आपकी विचारधारा एवं अखंड भारत के संकल्प ने मां भारती का जो गौरव बढ़ाया है, वह सदैव अक्षुण्ण रहे. नरेंद्र मोदी को बिहार की जनता बहुत प्यार करती है और प्रधानमंत्री जी भी बिहार की जनता को उतना ही स्नेह करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी बिहार के सर्वांगीण विकास को लेकर कृत संकल्पित हैं.

दरअसल 12 जनवरी को नई बनी एनडीए सरकार को विश्वास मत हासिल करना है. वहीं मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर भी अभी पेंच फंसा हुआ नजर आ रहा है. दोनों डिप्टी सीएम के दिल्ली दौरे के पीछे भी यही वजह बताई जा रही है. सूत्रों की माने तो गृह मंत्री और पीएम से मुलाकात के बाद ये तय हो गया है कि भाजपा कोटे से कौन-कौन मंत्री बनेगा.