Movie prime

सिद्धू मूसेवाला के घर में गूंजी किलकारी, 58 की उम्र में मां ने दिया बेटे को दिया जन्म

 

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर से किलकारी गूंज उठी है। सिंगर के निधन के दो साल बाद उनकी मां चरण कौर ने आज यानी 17 मार्च को बठिंडा के अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। उनके पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवजन्मे बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

बलकौर सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की मां ने 58 साल की उम्र में आईवीएफ (IVF) की मदद से कंसीव किया है। आपको बता दें कि आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) एक ऐसी तकनीक है, जिसकी मदद से ऐसी महिलाएं भी गर्भधारण कर पाती है, जो किसी न किसी कारण से कंसीव नहीं कर पाती हैं। पिछले कुछ समय में यह तकनीक काफी आम हो गई है। हेल्थ एक्सपर्ट्स के मुताबिक, 40 साल के बाद महिलाएं आसानी से कंसीव नहीं कर पाती हैं। ऐसी महिलाओं के लिए गर्भधारण करने के लिए आईवीएफ तकनीक वरदान साबित होती है।