Movie prime

तेजस्वी यादव बोले- प्रधानमंत्री का इस बार जाना तय, 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बननेवाली है

 

 राजद चीफ लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मुसलमानों को पूरा रिजर्वेशन मिलना चाहिए। लालू ने पीएम(PM) नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, ये बात जनता समझ गई है। इसके बाद पीएम ने इसका पूरजोर तरीके से पलटवार किया।तब आकर लालू ने सफाई भी दी। इसके बाद अब इस मामले में तेजस्वी ने भी अपना बयान दिया है। तेजस्वी ने कहा कि मोदी कब नहीं बोलते हैं हमलोग पर। 

हमलोग पर ही दिन भर बोलते रहते हैं PM

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी कब नहीं लालू(LALU) जी पर नहीं बोलते हैं। वह तो हमलोग पर ही दिन भर बोलते रहते हैं। आप खुद देखिए कि पीएम दूसरे राज्य में जाकर मुझे गाली देते हैं। तो सही बात तो यह है कि वह लोग खुद हमसे डरे हुए हैं और हमसे भयभीत हैं। हमने तो पहले ही बोला की वो पीरजादे हैं कुछ भी कह सकते हैं।

4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बननेवाली

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री का इस बार जाना तय है। यह तानाशाही सरकार जानेवाली है। 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बननेवाली है। प्रधानमंत्री जी तो हमेशा से लालू जी पर बोलते रहते हैं।

धर्म के साथ कर्म की भी बात करें प्रधानमंत्री जी। संविधान खत्म करना चाहते हैं प्रधानमंत्री जी, आरक्षण को 9वीं अनुसूची में क्यों नहीं डाल रहे हैं। नौकरी के एजेंडे पर पीएम मोदी को सड़क पा ला दिया हूं। अब तक पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का क्यों नहीं दिलाया दर्जा। यह भी सवाल पीएम से पूछना चाहिए