Movie prime

दो दिवसीय दौरे पर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आ रहे बिहार, कल सासाराम और नवादा में रैली

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. आज शाम 6 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वे पटना में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद रविवार को वे सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होंगे और साथ ही वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे नवादा जाएंगे और वहां भी एक रैली को संबोधित करेंगे. 

Ram Navami attacks: Amit Shah speaks to WB governor, takes stock of  situation

गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर दोनों ही जिलों में कार्यकर्तायों ने सभी तैयारी पूरी कर ली है. आज शाम अमित शाह पटना पहुंचने के बाद पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक करेंगे. वहीं, फिर रविवार को सासाराम के लिए निकल जायेंगे जहां जनसभा को संबोधित करेंगे, लेकिन इससे पहले वो सम्राट अशोक की जयंती समारोह में भाग लेंगे. इसके बाद वे नवादा जाएंगे और वहां भी एक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी तरफ अमित शाह के आगमन को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है. बीजेपी ने दावा किया है कि सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती समारोह में सवा लाख से ज्यादा की भीड़ पहुंचेगी. कार्यक्रम स्थल का बीजेपी के कई बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री भी दौरा कर चुके हैं. 

Home Minister Amit Shah Claims CBI Pressured Him To Name Narendra Modi In  Fake Encounter Case During Congress Regime | India News | Zee News