Movie prime

बस चंद घंटो में बड़ा ऐलान करेंगे उपेंद्र कुशवाहा

 

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा और पार्टी नेतृत्व के बीच तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है. वहीं आज उपेंद्र कुशवाहा ने दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा बड़ा ऐलान कर सकते हैं. वो आज यह फैसला कर सकते हैं कि उन्हें जेडीयू में रहना है या फिर वो अपने MLC पद से इस्तीफा देकर अब एक बार वो फ़िर से अपनी नई पार्टी बनाएंगे.

Upendra Kushwaha To Form New Political Outfit, Announcement Likely Today |  Live India News

वैसे बता दें उपेंद्र कुशवाहा ने कल यानी रविवार को भी बैठक की थी. उस बैठक में उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ी, उससे कुशवाहा का हौसला बढ़ गया है. यही वजह है कि उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह सोमवार को मीडिया से बात करेंगे और अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे. जेडीयू नेता ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मैं कल दिनांक 20 फरवरी को अपराह्न 2 बजे पटना के मौर्य होटल में प्रेस एवं मीडिया के साथियों से बात करुंगा."


बता दें उपेंद्र कुशवाहा इस बात से नाराज हैं कि पार्टी में उनको वो सम्मान नहीं दिया जा रहा जो उन्हें मिलना चाहिए था. उन्होंने इस बात को खुलकर जाहिर भी किया है. कुशवाहा के मुताबिक उन्हें जेडीयू संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष तो बना दिया गया है लेकिन न तो कभी कोई बैठक होती है और न ही कभी उनसे विचार-विमर्श किया जाता है. उनकी नाराजगी नीतीश कुमार से इसलिए भी है, क्योंकि आरजेडी से गठबंधन करने के समय उनसे राय नहीं ली गई.