Movie prime

‘सबका जांच कराएंगे’, विधानसभा में नीतीश ने तेजस्वी को हड़काया

 

बिहार में नई बनी एनडीए सरकार आज फ्लोर टेस्ट में पास हो गई. विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान खूब गहमागहमी देखी गई. विश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने राजद और तेजस्वी यादव को जमकर हड़काया. उन्होंने राजद के मंत्रियों पर पैसों के हेरफेर और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं सबका जांच कराऊंगा.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम किसी के खिलाफ नहीं हैं. सबको साथ लेकर चलेंगे. हम राजद के लोगों को इज्जत दे रहे थे,लेकिन हमें पता चला कि ये लोग कमा रहे हैं. यह अच्छा नहीं है. तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सब विभाग एक ही जगह रखे हुए थे. पता चला कि हमारे विधायकों को तोड़ने के लिए मोटा पैसा दिया जा रहा था. हमको सब पता चल गया है. हम सबकी जांच कराएँगे,आखिर इतना पैसा कहां से आया. हम सब पता लगाएंगे.

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हमने इनको दो बार मौका दिया.इनके मां-बाप को बिहार में 15 साल मौका मिला, लेकिन क्या किया. मेरी आइडिया को ही सबने अपनाया. भाजपा हो या आरजेडी, सब लोगों ने स्वीकार किया. साथ निश्चय किसका आइडिया था. वह मेरा आइडिया था. जब यह लोग साथ थे तो हमने देखा कि लोग बढ़िया से काम नहीं कर रहे थे. इसके बाद हम अलग हो गए .अभी आप क्लेम कर रहे हैं कि साथ निश्चय आप ही कर लिए हैं, इतने बड़े पैमाने पर जो नियुक्ति हुई वो आपने किया है ? भला बताइए...शिक्षा विभाग के मंत्री कौन थे. तब विजय चौधरी शिक्षा मंत्री थे. कांग्रेस को भी एक बार शिक्षा विभाग दिए थे लेकिन गड़बड़ नहीं किया था .राजद को शिक्षा विभाग दिए तो लोग गड़बड़ करने लगा. हर बार-बार रोकते थे इसलिए इस तरह की बात मत करिए.