Movie prime

बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के पहले दिन ही बीजेपी ने किया जोरदार हंगामा

 

बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया. सत्र के पहले दिन ही बीजेपी ने जोरदार हंगामा किया. बीजेपी ने विधान परिषद के बाहर जोरदार हंगामा किया है. हाथों में पोस्टर लेकर बीजेपी के सदस्यों ने राज्य में अपराध, भ्रष्टाचार और जातीय गणना में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की.

winter session of legislature will be turbulent in bihar opposition will  surround nitish government on these issues asj | बिहार में हंगामेदार होगा  विधानमंडल का शीतकालीन सत्र, नीतीश सरकार को इन ...

आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र पांच दिनों तक चलेगा. वैसे विधानसभा में सबकी नजर जातीय गणना रिपोर्ट पर भी होगी, क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि जब भी सत्र शुरू होगा, तभी सर्वे रिपोर्ट पेश की जाएगी. ऐसे में देखने होगा कि सरकार जाति आधारित गणना की रिपोर्ट पेश करती है या नहीं. 

वहीं सोमवार को सत्र के पहले दिन ही बीजेपी ने बिहार में बढ़ती अपराध की घटनाओं, भ्रष्टाचार और जातीय गणना के आंकड़ों में हेराफेरी का आरोप लगाकर सदन के भीतर और बाहर सरकार से जवाब मांग रही है. आज शीतकालीन सत्र के शुरू होने से ठीक पहले बीजेपी के सदस्य विधान परिषद के मुख्य गेट पर पहुंचे और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग करने लगे.