Movie prime

क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, गंभीर चोट के बाद पंत अस्पताल में भर्ती

 

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार वह कार से अपने घर उत्तराखंड जा रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के मोड़ पर उनकी मर्सडीज अनियंत्रित होकर  डिवाइडर  से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई और वह पलट गई। फ़िलहाल ऋषभ पंत का देहरादून मैक्स अस्पताल में इलाज जारी है. 

क्रिकेटर ऋषभ पंत अब खतरे से बाहर हैं. देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. वह बात कर सकते हैं. (ANI Photo)

बता दें कि पंत दिल्ली से रूड़की जा रहे थे. इस हादसे के बाद ऋषभ पंत का बड़ा बयान आया है. उन्होंने बताया कि कार को वह खुद ही चला रहे थे. ड्राइविंग के दौरान उन्हें झपकी आ गई थी. यही वजह रही कि कार डिवाइडर से टकरा गई और यह बड़ा हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद वह विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले.

डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के शरीर में ज्यादा गंभीर चोट नहीं हैं. उनको हेड इंजरी है यानी सिर में चोट आई है. दाहिने पैर में फ्रेक्चर की संभावना है. फिलहाल, पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. जांच के बाद ही बाकी चोटों के बारे में सही पता चल सकेगा.

indian cricketer rishabh pant car accident in roorkee serious injury Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती