Movie prime
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर NIA का बड़ा एक्शन, मुंबई के 20 ठिकानों पर छापे
 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों पर नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने बड़ा एक्शन लिया है और मुंबई के 20 ठिकानों पर छापेमारी की है. इतना ही नहीं जानकारी के अनुसार 20 ठिकानों में शॉर्प शूटर्स, तस्करों, डी-कंपनी के रियल एस्टेट मैनेजर जुड़े हैं. इसके अलावा कई ऑपरेटर्स पर भी छापेमारी हुई है.

Pakistan admits Dawood Ibrahim living in Karachi

आपको बता दें कि मुंबई के नागपाड़ा, गोरेगाव, बोरीवली, सांताक्रुज, मुम्ब्रा, भिंडी बजार में छापेमारी शुरू हो चुकी है। कई ऑपरेटर ,ड्रग्स तश्करी और कई ऐसे लोग है जो दाऊद से जुड़े हुए थे। वैसे जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय के आदेश पर नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने दाऊद और डी कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया था. जिसको लेकर अब जांच और छापेमारी की कार्रवाई चल रही है. सूत्रों के मुताबिक, नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी दाऊद और डी कपंनी पर ही नहीं बल्कि छोटा शकील, जावेद चिकना, टाइगर मेनन, दाऊद की बहन से जुड़ी गतिविधियों पर भी कार्रवाई करेगी.

NIA probes its former top investigator for allegedly leaking info to  Pakistan - India News

नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के मुताबिक भारत में कई स्थानों पर छोटा शकील, जावेद चिकना, इकबाल मिर्ची और अन्य लोगों के साथ मिलकर दाऊद ने अपना नेटवर्क खड़ा किया था. यह लोग रसूखदार, बिजनेसमैन को अपना निशाना बनाते थे. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/Bulldozers-run-on-illegal-construction-in-Delhi-Shaheen-Ba/cid7357883.htm