Movie prime
क्या ‘पुष्पा 2’ में हो जाएगी श्रीवल्ली की मौत? मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' सुपरहिट हुई थी. अब फैंस बेसब्री से 'पुष्पा 2' का वेट कर रहे हैं. फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पाः द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे. दर्शकों ने इसे इतना पसंद किया कि अब वह बेसब्री से दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि 'पुष्पा 2' में रश्मिका मंदाना के किरदार यानी श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी और कहानी पुष्पा राज के किरदार के आसपास ही आगे बढ़ेगी. अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने श्रीवल्ली की मौत की सच्चाई बताई है.

Does 'Srivalli' gets killed in 'Pushpa 2'?

बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'पुष्पा 2' में रश्मिका का किरदार छोटा होगा और पुष्पा राज के दुश्मन के हाथों श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी. इस रिपोर्ट के आने के बाद से सोशल मीडिया पर श्रीवल्ली की मौत की खबर वायरल हो गई थी. फैंस कयास लगा रहे थे कि कौन ऐसा कर सकता है. वहीं, बीते दिनों भी रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि 'आरआरआर' और 'केजीएफ 2' को मिली सफलता के बाद 'पुष्पा 2' के मेकर्स पर दबाव बढ़ गया है. ऐसे में फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किया गया है.

Pushpa The Rise – Part 1 Song Srivalli Promo: Allu Arjun – Rashmika Mandanna's Track Is Magical And Melodious! | 🎥 LatestLY

अब एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर वाई रविशंकर ने फिल्म में श्रीवल्ली की मौत को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'यह सब बकवास और सिर्फ अटकलें हैं क्योंकि अभी तक हमने कहानी को सुना था. इस समय फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. इसलिए लोग सब बातों पर विश्वास करते हैं. यह वेबसाइट और टीवी चैनलों द्वारा भी चलाया जा रहा है. लेकिन यह झूठी खबर है. वहीं उन्होंने इस बात को भी कंफर्म किया कि श्रीवल्ली का किरदार जीवित रहेगा.

पुष्पा द राइज

दरअसल, 'पुष्पा द राइज' को तेलुगू में शूट करके हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया था. यह अल्लू अर्जुन की पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी. अल्लू अर्जुन जल्द ही 'पुष्पा द रूल' की शूटिंग अगस्त के पहले हफ्ते में शुरू करने वाले हैं.