Movie prime
बिहार के खगड़िया जिले में कांग्रेस पार्टी ने निकाला विजय जुलूस
 


बिहार के खगड़िया जिले में आज कांग्रेस पार्टी ने अपने जिला कार्यालय से विजय जुलूस निकाला। कांग्रेस पार्टी की ओर से यह विजय रैली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के ऐलान के खुशी में आज निकाला है। कांग्रेस के सदर विधायक छत्रपति यादव की अगुवाई में पार्टी के स्थानीय नेताओं ने अपने -अपने हाथों में पार्टी का झंडा लेकर पूरे खगड़िया शहर में भ्रमण किया।

RJD उतरी BJP के समर्थन में - https://youtu.be/0ZFElXxP9Cw

इस दौरान नेताओं ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में नारे भी लगाए। मौके पर नेताओं ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के रद्द करने का प्रधानमंत्री का ऐलान स्वागत योग्य है। कांग्रेस के चरणबद्ध प्रदर्शन और दिल्ली में किसानों के द्वारा पिछले एक साल से जारी आंदोलन का नतीजा है की केंद्र की मोदी सरकार झुकी और किसानों का आंदोलन सफल होने के कगार पर पहुंचा। उन्होंने कहा कि यह किसानों की जीत है। साथ ही कहा कि कांग्रेस तब तक किसानों के प्रोटेस्ट के साथ है जब तक की सरकार इस बील को वापस नहीं ले लेती । 

आज औद्योगिक नीति पर समीक्षा बैठक करेंगे CM नीतीश- https://newshaat.com/bihar-local-news/cm-nitish-to-hold-review-meeting-on-industrial-policy-today/cid5791608.htm