Movie prime

दिल्ली में 18 जनवरी से 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए खुलेंगे स्कूल

दिल्ली के हजारों छात्रों के लिए बड़ी खबर है. दिल्ली सरकार ने 18 जनवरी से शर्तों के साथ 10वीं और 12वीं के छात्रों को स्कूल जाने की छूट देने का फैसला किया है. स्कूल इन स्टूडेंट्स को प्री बोर्ड की तैयारी और प्रैक्टिकल वर्क के लिए बुला सकते हैं. दिल्ली सरकार की तरफ से जारी… Read More »दिल्ली में 18 जनवरी से 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए खुलेंगे स्कूल
 
दिल्ली में 18 जनवरी से 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए खुलेंगे स्कूल

दिल्‍ली के हजारों छात्रों के लिए बड़ी खबर है. दिल्‍ली सरकार ने 18 जनवरी से शर्तों के साथ 10वीं और 12वीं के छात्रों को स्‍कूल जाने की छूट देने का फैसला किया है. स्कूल इन स्टूडेंट्स को प्री बोर्ड की तैयारी और प्रैक्टिकल वर्क के लिए बुला सकते हैं. दिल्ली सरकार की तरफ से जारी सर्कुलर में यह कहा गया कि छात्रों को सिर्फ उनके पैरेंट्स की सहमति के बाद ही स्कूल बुलाया जाएगा.

आपको बता दे कि सभी स्कूलों को शिक्षा निदेशालय ने एक सरकुलर जारी किया है. इस आदेश में कहा गया है कि प्री बोर्ड की तैयारी और प्रैक्टिकल वर्क के लिए सरकारी और सहायता प्राप्त स्कूलों के हेड स्टूडेंट्स को 18 जनवरा 2021 से स्कूल बुला सकते हैं. सरकुलर में यह भी लिखा है कि बच्चे को अभिभावकों की मंजूरी के बाद ही बुलाया जाएगा और बच्चे के स्कूल आने पर कोविड-19 से बचाव के लिए सभी बातों का ध्यान रखा जाएगा. बता दे कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए राजधानी में पिछले साल मार्च से स्कूल बंद है. इन 10 महीनों में यह पहली बार है जब राष्ट्रीय राजधानी में बच्चे कैंपस में आएंगे.