Movie prime
बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 8 यात्रियों की मौत और कई घायल
 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बिहार से दिल्ली जा रहे 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे है. इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे  पुलिस प्रशासन ने घायलों व मृतकों को बसों से बाहर निकाला। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी हैदरगढ पहुंचाया गया.

बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

आपको बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी एक डबल डेकर बस को दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें तुरंत ही 8 यात्रियों की मौत हो गई और 18 घायल हो गए. घायलों को हैदरगढ़ सीएचसी और गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार ये बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी. यह हादसा नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर हैं. रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है.

वैसे इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुःख प्रकट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.