Movie prime

पश्चिम बंगाल : पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर टीएमसी ने जताई आपत्ति

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने है. दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाकर एक दूसरे को घेरने की कोशिश कर रही हैं. अब टीएमसी ने कोरोना सर्टिफिकेट में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. बता दें कि… Read More »पश्चिम बंगाल : पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर टीएमसी ने जताई आपत्ति
 
पश्चिम बंगाल : पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर टीएमसी ने जताई आपत्ति

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने है. दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाकर एक दूसरे को घेरने की कोशिश कर रही हैं. अब टीएमसी ने कोरोना सर्टिफिकेट में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई और इसके साथ ही देशभर में कोरोना वायरस के टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया, लेकिन इसके साथ ही विवाद भी शुरू हो गया. दअरसल, कोविड 19 वैक्सिन सर्टिफकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगायी गयी, जिसे विपक्षी पार्टियों ने विरोध किया और उसे भाजपा का सेल्फ प्रमोशन बताया.

टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने मंगलवार को ट्वीट कर विरोध जताते हुए कहा कि चुनाव की तारिख घोषित हो चुकी है. प्रधानमंत्री का फोटो कोविड 19 दस्तावेज में दिया गया है . तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग के समक्ष कड़े तौर पर इस मुद्दे को रखेगा.

https://youtu.be/zq46unLGUNw