Movie prime

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का YouTube ने अकाउंट किया सस्पेंड

फेसबुक और ट्विटर के बाद गूगल ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का YouTube अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. गूगल ने ट्रंप का ऑफिशियल YouTube अकाउंट बंद किया है. पिछले कुछ दिनों से फेसबुक और ट्विटर ने भी ट्रंप का अकाउंट बैन किया था. हालांकि ट्विटर ने उनका अकाउंट रिस्टोर कर दिया, लेकिन उन्हें चेतावनी… Read More »अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का YouTube ने अकाउंट किया सस्पेंड
 
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का YouTube ने अकाउंट किया सस्पेंड
फेसबुक और ट्विटर के बाद गूगल ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का YouTube अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. गूगल ने ट्रंप का ऑफिशियल YouTube अकाउंट बंद किया है. पिछले कुछ दिनों से फेसबुक और ट्विटर ने भी ट्रंप का अकाउंट बैन किया था. हालांकि ट्विटर ने उनका अकाउंट रिस्टोर कर दिया, लेकिन उन्हें चेतावनी दी. चेतावनी ये थी कि अगर बाद में पॉलिसी का उल्लंघन हुआ तो अकाउंट हमेशा के लिए बैन कर दिया जाएगा. हालांकि फेसबुक ने अनिश्चितकाल के लिए ट्रंप का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है.  
  
आपको बता दे कि YouTube से डोनाल्ड ट्रंप का ऑफिशिल चैनल बैन किया गया है और अब कम से कम सात दिन तक ट्रंप के YouTube चैनल से कॉन्टेंट अपलोड नहीं हो सकेगा. बता दे अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कम से कम सात दिन तक ट्रंप के YouTube चैनल से कॉन्टेंट अपलोड नहीं हो सकेगा. डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट से भले ही नए वीडियोज अपलोड न हों, लेकिन पहले के वीडियोज देखे जा सकते हैं. YouTube ने हालांकि पुराने वीडियोज से भी कमेंट का ऑप्शन हटा दिया है. वही दूसरी ओर यूट्यूब पर ट्रंप के चैनल का नाम Donald J. Trump है जिसके सब्सक्राइबर्स की संख्या 2.77 मिलियन है.