Movie prime

बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत, कई लोग अस्पताल में भर्ती

 

बिहार के मोतिहारी में एक साथ 22 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. इनके मौत के पीछे की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है. जबकि जिला प्रशासन की टीम इसे डायरिया की वजह से हुई मौत बता रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक जिन पिता-पुत्र की मौत हुई है, वो लोग शराब के धंधे से जुड़े हुए थे. वहीं प्रशासन के डर से आनन-फानन में कई लोगों का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया.

जहरीली शराब की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindi

बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पहले आठ लोगों के मरने की सूचना आई थी लेकिन अब यह संख्या बढ़कर 22 हो गयी है. जबकि दर्जनभर लोग अभी भी इलाजरत हैं. सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर एस.एन. सिंह ने बताया कि जो भी मरीज भर्ती हैं उनका कहना है कि पहले उन्होंने शराब पी थी जिसके बाद तबीयत बिगड़ने लगी.

बता दें लोगों की मौत का सिलसिला हरसिद्धि थाना क्षेत्र से गुरुवार की रात से शुरू हुआ, जो शनिवार सुबह चला और मृतकों की संख्या 22 तक पहुंच गई. सबसे पहले जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार में पिता-पुत्र की चार घंटे के अंतराल पर मौत हो गई. वहीं अब तक जहरीली शराब से 22 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें तुरकौलिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में 11, हरसिद्धि में 3, पहाड़पुर में 3 और सुगौली में 5 लोगों ने दम तोड़ा है. लेकिन प्रशासन अब तक इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है.