Movie prime
बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने CM नीतीश को लिखा पत्र, कहा- लाखों युवाओं का भविष्य आपके हाथ में
 

बीजेपी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने बिहर के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में वरुण गांधी ने बिहार लोक सेवा आयोग  पेपर लीक मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने CM नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कर डाली यह बड़ी  मांग, जानिए पूरा मामला


आपको बता दें कि वरुण गांधी ने ट्वीट करके ये पत्र जारी किया है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि, 8 मई को बीपीएससी द्वारा आयोजित प्रारंभिक परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई थी. भ्रष्ट तंत्र एवं आयोग के अंदर स्वार्थी व भ्रष्टाचारी तत्व की मिलीभगत से लगभग 600000 विद्यार्थियों का परिश्रम, मूल्यांकन और समय बेकार चला गया. इससे ना सिर्फ अभ्यार्थियों के मनोबल को गहरा आघात लगा है बल्कि परीक्षार्थियों का भविष्य भी अधर में लटक गया है.

इतना ही नहीं वरुण गांधी ने अपने पत्र में लिखा कि, कई अभ्यर्थियों ने विभिन्न माध्यमों से मुझसे संपर्क किया. मैंने स्वयं उनसे बात की और उनकी व्यथा में इस पत्र के माध्यम से आप तक पहुंचने का माध्यम बन रहा हूं. वरुण गांधी ने लिखा कि 'लाखों परिश्रमी युवा अभ्यार्थी प्रदेश में दूरदराज से परीक्षा देने अलग-अलग केंद्रों पर पहुंचे थे. आर्थिक संकट से जूझ रहे कई अभ्यर्थियों ने सड़कों पर रातें गुजार दीं. इस उम्मीद में कि परीक्षा निकट भविष्य में दोबारा ली जाएगी'. वरुण गांधी ने लिखा कि बीपीएससी जैसे प्रतिष्ठित संस्था की गिरती साख को संभालें लाखों युवाओं के साथ साथ महान राज्य बिहार का भविष्य भी आपके हाथ में है.