Movie prime

सगाई के बाद लड़की से मिलने पंहुचा लड़का, लोगों ने करवा दी शादी

 

बिहार के नवादा में ग्रामीणों ने जबरन लड़का-लड़की की शादी करवा दी. हालांकि दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी. उन दोनों की शादी 1 मार्च को होने वाली थी. मगर इससे पहले ही गांव वालों ने मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. दरअसल वो लड़का उस लड़की से मिलने बार बार उसके घर पहुंच जाता था. लेकिन ये गांव वालों को पसंद नहीं आई और उन्होंने दोनों की शादी करवा दी. 

Thumbnail image

आपको बता दें कि ये मामला नवादा के कुंजैला गांव का बताया जा रहा है. इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण महिलाओं और पुरुषों की भीड़ जमा हो गई. शादी की रस्में होने के बाद सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद भी दिया. बताया जाता है कि कुंजैला गांव निवासी और पेशे से मकान पेंटर सिद्धेश्वर प्रसाद की पुत्री आरती कुमारी की शादी हिसुआ थाना क्षेत्र के मनमा गांव निवासी सुनील प्रसाद के पुत्र कुंदन कुमार से तय हुई थी. शादी एक मार्च को होनी थी लेकिन इसी बीच लड़का लगातार लड़की के गांव आने लगा और अपनी होने वाली पत्नी से मुलाकात करने लगा. यह बात लड़की के परिजनों को नागवार गुजर रही थी. आदत से लाचार युवक होने वाली पत्नी से हमेशा मिलने चला आता था. वहीं इस बार लड़की के पिता ने लड़के के पिता और उसके अन्य संबंधियों को बुलाया और गांव वालों के सहयोग से गांव के देवी मंदिर परिसर में दोनो की शादी करा दी.

गोद भराई के बाद लड़की ने लड़के को अकेले में बुलाया, कान में कही ऐसी बात कि  टूट गई शादी - engagement ke baad ladki ne ladke ko akele me bulaya kaan

वहीं गांव वालों के सामने लड़के ने लड़की की मांग भरी. मंदिर में मौजूद लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया. शादी के बाद लड़की को लेकर कुंदन अपने घर चला गया. कुंदन ने बताया कि वह इस शादी से बेहद खुश हैं. हम दोनों यही चाह रहे थे कि शादी जल्द हो जाए.आज नहीं तो कल शादी होनी ही थी.