Movie prime
चंदन यादव बने जदयू के प्रदेश सचिव, पूर्व उपाध्यक्ष भोला यादव ने दी बधाई
 

गया। जदयू के युवा नेता चंदन यादव को प्रदेश सचिव मनोनीत किए जाने पर कार्यकर्ताओं व उनके शुभचिंतकों ने खुशी जतायी है. चंदन यादव को प्रदेश सचिव बनाए जाने पर युवा जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष सह गया नगर निगम क्षेत्र के सशक्त डिप्टी मेयर उम्मीदवार भोला यादव ने उन्हें बधाई दी है. साथ उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.  

युवा नेता भोला यादव ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने देर से ही सही लेकिन समय पर इसका निर्णय लिया है. गया में कर्मठ  युवा नेता चंदन यादव को प्रदेश सचिव के रूप में मनोनीत करना पार्टी की मजबूती के लिए और बल मिलने जैसा है. लंबे वर्षो से प्रदेश सचिव चंदन यादव तन मन धन से पार्टी की मजबूती के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं. आज उन्हें पार्टी ने एक पदाधिकारी के तौर पर जिम्मेवारी दी है. मुझे विश्वास है कि सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर हर बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए वे खड़ा उतरेंगे। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर के सूचना पर ईश्वर से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

बता दें कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने सोमवार को अपने पदाधिकारियों की एक बड़ी सूची जारी की. नए पदाधिकारियों की सूची में छह नए प्रदेश उपाध्यक्ष व दो दर्जन महासचिव बनाए गए हैैं. जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने नए पदाधिकारियों की सूची जारी की थी. वर्तमान में जो पदाधिकारी हैैं वे पूर्ववत बने रहेंगे.