Movie prime
बिहार में एक बेटे ने पिता की अंतिम इच्छा की पूरी, गांव में बनवा दिया लाखों रुपए का पुल
 

माता-पिता के लिए सच्ची श्रद्धा अब धीरे- धीरे खत्म होती जा रही है, लेकिन बिहार के विजय प्रकाश झा ने एक बार फिर से खुद को कलयुग का श्रवण कुमर साबित किया है. जी हां बिहार के मधुबनी जिले के  विजय प्रकाश झा ने अपने पिता के मरने के बाद उनकी आखिरी इच्छा को पूरा किया. पिता ने बेटे से मरने के पहले कहा था- मेरे मरने के बाद श्राद्ध भाेज और कर्मकांड पर लाखों रुपए खर्च नहीं कर उसी पैसे से एक पुल निर्माण करवा देना. 

आपको बता दें कि ये मामला मधुबनी के कलुआही प्रखंड की है. यहां विजय प्रकाश झा पूर्व उपसरपंच रहे है. वहीं कलुआही प्रखंड की नरार पंचायत के पश्चिमी वार्ड नंबर दाे के महादेव झा की अंतिम इच्छा थी गांव में आरसीसी पुल बने. उन्होंने अपने बेटे और परिजनों से इच्छा जताते हुए कहा था कि, उनकी मृत्यु के बाद समाज में भोज नहीं करना. उस भोज के पैसे से पुल बना देना. इससे लोगों को आवागमन में काफी सुविधा होगी. फिर क्या उनके बेटे ने अपने पिता की आखिरी इच्छा को पूरा करते हुए वहां उनके बेटे ने आरसीसी पुल बनवाया. वैसे इस पुल बनवाने में  पांच लाख रुपए खर्च भी हुए हैं.

वैसे बता दें 16 मई 2020 काे विजय प्रकाश झा के पिता का देहांत हो गया था. विजय प्रकाश ने बताया कि काेराेना के कारण पुल निर्माण में देरी हुई. पुल अब पूरी तरह कंप्लीट हो चुका है. सिर्फ किनारे से मिट्टी भरनी है. हालांकि, लोगों का आवागमन शुरू हो चुका है. इतना ही नहीं बेटे ने अपने पिता महादेव झा के नाम का बोर्ड भी उस पुल के पास लगा दिया.