Movie prime
पटना में दो लड़कियां कर बैठी आपस में प्यार, फिर मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन
 

बिहार की राजधानी पटना में दो लेस्बियन लड़कियां एक दूसरे के प्रेम में ऐसी दीवानी है कि दोनों शादी करना चाहती हैं. लेकिन उनके परिवार वाले उन्हें साथ नहीं रहने दे रहे हैं. दोनों ही समलैंगिकता कानून की दुहाई देकर पुलिस से न्याय की मांग कर रही हैं. इनका कहना है कि वो एक दूसरे से अगल नहीं रह सकतीं और जीवन भर साथ रहने की ठान ली है.

Thumbnail image

आपको बता दें कि लड़कियों का कहना है कि हम 18 प्लस हैं यानी हम बालिग हैं और हम दोनों लड़कियां एक साथ रह सकते हैं, सरकार ने हमें यह छूट दी है. लेकिन मेरी मित्र के परिवार वालों ने मेरे परिवार पर यह आरोप लगाया है कि मेरी बेटी का अपहरण हो गया जबकि ऐसी कोई बात नहीं है. वहीं दूसरी ओर लड़की का कहना है कि हम अपनी दोस्त के साथ ही रहना चाहते हैं और अगर हम घर वापस गए तो मेरे परिवार वाले मुझे मेरी मित्र और मेरे मित्र के परिवार को मार डालेंगे. मुझे अपनी मर्जी से अपनी मित्र के साथ रहना हैं. किसी के द्वारा मेरे साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई है, और पुलिस से सहायता चाहिए कि वह हमारी जान की रक्षा करें.

Gurugram: After 7 years of friendship, two girls married each other, 7 साल  की दोस्ती के बाद गुरुग्राम में दो लड़कियों ने एक-दूसरे के साथ रचाई शादी -  News Nation

वैसे जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियों के बीच पांच साल से प्रेम प्रसंग है। एक लड़की की उम्र 19 साल और दूसरी की उम्र 22 साल है। एक कॉमन फ्रेंड के जरिये ही दोनों एक-दूसरे से मिली थीं। इसके बाद सोशल साइट्स पर वे आपस में बातचीत करने लगीं। फिर दोनों ने फोन पर बात करनी शुरू कर दी। एक लड़की की मां नहीं थी। दोनों में अपनापन बढ़ता चला गया। इसकी भनक उनके परिवारवालों को लग गई। शादी करने की नीयत से ही 26 अप्रैल को पीएनएम मॉल में फिल्म देखने के बहाने दोनों घर से भागकर दिल्ली चली गई थी।