Movie prime

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के लाखों के गहने और मोबाइल चोरी, पुलिस में शिकायत दर्ज

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ एक बड़ी घटना घटित हो गयी है. अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करने के दौरान आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए हैं. जिसके बाद आम्रपाली दुबे ने इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

I am obsessed with Salman Khan: Amrapali Dubey | Events Movie News - Times  of India

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार आम्रपाली दुबे एक फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या के कोतवाली नगर के सिविल लाइन स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं. जहां उनके होटल के रूम से उनके कीमती सामान की चोरी हो गई. वैसे आम्रपाली दुबे ने पुलिस को बताया कि जो जूलरी चोरी हुईं है वो करीब 25 लाख से अधिक कीमत की है. इसके साथ ही उनके तीन मोबाइल फोन भी चोरी हुए है. इस चोरी की घटना के बाद होटल में भी हड़कंप मच गया. तो वहीं, पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला है. ऐसा बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक संदिग्ध दिखाई दिया है.

amrapali dubey alerts girls to understand the signal of danger in her  latest instagram post do not miss it- आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने  अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें